MP: भारत बंद के दौरान कटनी में रोकी ट्रेन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

- in मध्यप्रदेश

महाकौशल/विंध्य। कटनी में एनएसयूआई और युवक कांग्रेस के पदाधिकारी बंद का विरोध करते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए और इटारसी सतना पैसेंजर के इंजन के सामने खड़े होकर ट्रेन रोक दी। प्रदर्शनकारी ट्रेन के इंजन में चढ़कर विरोध जता रहे थे। प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया इसके बाद वह ट्रेन के इंजन पर से हटे। हंगामे के बीच ट्रेन काफी समय तक रुकी रही।

जबलपुर और उसके आसपास के इलाकों में बंद का असर देखा जा रहा है। पेट्रोल के दामों में इजाफे को लेकर कांग्रेस द्वारा बुलाए गए बंद को लेकर सुरक्षा के चाकचौबंद प्रबंध किए गए हैं। सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर बंद की अपील करते दिखाई दिए। शांतिपूर्ण बंद में उस वक्त तल्खी आ गई जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तीन बत्ती पर एक गाड़ी में आग लगा दी।

नरसिंहपुर में बंद को लेकर बाजार बंद रहे और बसों का आवागमन शहर से दूसरी जगहों पर नहीं हुआ। शहर में बंद की वजह से ऑटो नहीं चले जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गाडरवारा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में इजाफे का विरोध करते हुए बैलगाड़ी पर सवार होकर जुलूस निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

BJP धूमधाम से मनाएगी राजमाता सिंधिया का 100वां जन्मदिवस

केंद्र सरकार विजया राजे सिंधिया के 100वें जन्मदिवस