MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, लोगो से की ये खास अपील…

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के एक कैबिनेट मंत्री कोरोनावायरस पॉजिटिव निकले हैं. भोपाल में कोविड टेस्टिंग में 157 लोग संक्रमित पाए गए थे, जिसमें सरकार के एक कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं. चिंता की बात यह है कि मंत्री ने अभी बुधवार को ही भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट मीटिंग में दूसरे मंत्रियों के साथ हिस्सा लिया था. 

उन्होंने बताया कि टेस्ट नतीजे सामने आने के बाद वो भोपाल के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि वो  हैं यानी उनमें वायरस होने के कोई लक्षण नहीं हैं. बस उन्हें गले में खराश महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्होने अपना टेस्ट कराया. नतीजे पॉजिटिव निकले तो उन्होंने एहतियातन अस्पताल में भर्ती होना बेहतर समझा. कैबिनेट मंत्री ने उन सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने को कहा है, जो उनके संपर्क में आए हैं.

बता दें कि ये मंत्री ग्वालियर-चंबल इलाके से आते हैं और मार्च में कांग्रेस की महज 15 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार को गिराने में उनकी भी भूमिका रही थी. पिछले हफ्ते ही उन्होंने अपने गृहनगर में अपने हजारों समर्थकों के बीच रैली की थी. 

उनके कोरोना पॉजिटिव होने के अलावा इसके पहले राज्य में चार बीजेपी विधायक और तीन कांग्रेस विधायक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. राजधानी भोपाल में बुधवार को संक्रमण के 157 नए केस सामने आए हैं, ये शहर में अबतक के सबसे ज्यादा नंबर हैं. 

इसके साथ ही भोपाल में अब संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4,669 हो गई है, वहीं 144 लोगों की मौत हो चुकी है. तेजी से बढ़ते मामलों के बीच भोपाल में 10 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है, जो 24 जुलाई की शाम से लागू हो जाएगा.

Back to top button