MP: अगर आप भी हैं यहाँ, तो बचकर रहें इन सुंदर दिखने वाली लड़कियों से, जानें क्यों

इंदौर। लूट के एक मामले में इंदौर पुलिस एक खूबसूरत और शातिर लड़की की तलाश कर रही है। अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर यह लड़की जुलाई में सरेराह एक लड़की का बैग और मोबाइल छीन कर भाग खडी हुई थी। IMEI नंबर के आधार पर पुलिस ने एक दुकानदार से लूटा हुआ मोबाइल जब्त किया तो उसमें हाई मेकअप की शौक़ीन इस लड़की की फोटो नजर आई। मोबाइल खरीदने वाले व्यक्ति के अलावा लूट का शिकार हुई लड़की ने भी इसे पहचान लिया है। पुलिस का कहना है कि लड़की के पकड़ में आने के बाद ही इसकी की सच्चाई सामने आएगी।MP: अगर आप भी हैं यहाँ, तो बचकर रहें इन सुंदर दिखने वाली लड़कियों से, जानें क्यों

– अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में 18 जुलाई को एक्टिवा सवार एक कपल बैंक कॉलोनी निवासी आकांक्षा से उसका बैग छीनकर भाग गए थे। आकांक्षा ने बताया कि लड़का गाड़ी चला रहा था, जबकि उसके पीछे एक लड़की बैठी थी, जिसने उसका बैग चलती गाड़ी से खींचा था।

– आकांक्षा ने बैग का बेल्ट नहीं छोड़ा तो लुटेरी लड़की ने उसे लात मारकर गाड़ी से नीचे गिरा दिया और दोनों बैग छीनकर भाग खड़े हुए। लोगों ने लुटेरे कपल का का पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। आकांक्षा के बैग में उसका एक मोबाइल फोन, डेबिट कार्ड, जरूरी दस्तावेज और कुछ नकदी थी।

– अन्नपूर्णा पुलिस काफी दिनों से लूट के इन आरोपियों को तलाश रही थी। क्राइम ब्रांच भी इसकी जांच में जुटी थी। पिछले दिनों पुलिस ने आकांक्षा के IMEI नंबर के आधार पर मोबाइल की लोकेशन ट्रैक कर जेल रोड के एक मोबाइल डीलर से उसका फोन जब्त किया है।

– डीलर ने बताया कि उसे ये मोबाइल एक लड़की ने बेचा था, उसने उसी मोबाइल से उस लड़की का फोटो भी पुलिस को बताया जब पुलिस ने ये फोटो आकांक्षा को दिखाया तो उसने भी इसे पहचान लिया। अन्नपूर्णा टीआई बील मंडलोई ने बताया कि अब पुलिस इस लड़की को तलाश रही है। पुलिस को शक है कि ये लड़की और भी कई वारादातों को अंजाम दे चुकी है।

 – वहीं अकांक्षा का कहना है लूट के बाद जब लड़की पीछ़े मुड़ी तभी उसने चंद सेकंड के लिए उसका फेस देखा था। पुलिस ने जो फोटो उसे दिखाया है उसमें तो वही लग रही है। उसके पकड़ में आने के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा।

Back to top button