MP : शिवराज सरकार के इस मंत्री को हुआ कोरोना

जुबिली स्पेशल डेस्क
भोपाल। देश में कोरोना खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। भारत में कोरोना के 68,898 नए केस सामने आए है। इसके साथ ही भारत में 29 लाख से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में है। हालांकि एक अच्छी बात यह है कि देश में मरीजों के ठीक होने की दर 74 प्रतिशत से अधिक है।
कोरोना जहां आम आदमी को तेजी से अपना शिकार बना रहा है तो दूसरी ओर नेताओं को कोरोना अपनी चपेट में लेता दिखायी पड़ रहा है। यूपी के आलावा मध्य प्रदेश में भी कोरोना खतरनाक हो गया है।
मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री भी कोरोना का शिकार हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
ये भी पढ़े : पर्यावरण मसौदे के खिलाफ पूर्वोत्तर में क्यों हो रहा है विरोध?
ये भी पढ़े : सुशांत केस : बांद्रा पुलिस से सीबीआई ने लिया सुबूत
ये भी पढ़े : ‘युग दृष्टा और 21वीं सदी के महानायक थे राजीव गांधी’

उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है और ट्वीट करके बताया है। उन्होंने लिखा है कि उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.. एहतियात के तौर पर वो अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने और होम क्वारनटीन होने की सलाह भी दी है।

नमस्कार साथियों,
मेरी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पोसिटिव आई है, एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ, विगत सप्ताह में मेरे संपर्क में आये सभी साथीगण भी अपनी जांच कराए एवं होम-कोरेंनटाईन हो जाएं । pic.twitter.com/Ne5HR7LJxS
— Gopal Bhargava (@bhargav_gopal) August 21, 2020

क्या है देश में ताजा हालात
देश में कोविड-19 के कुल 29,05,823 मामले हैं
वहीं पिछले 24 घंटे में 983 और लोगों की संक्रमण से मौत
मृतक संख्या बढ़कर 54,849 हो गई है
संक्रमण से मृत्यु दर गिरकर 1.89 प्रतिशत हो गई है
मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 74.30 प्रतिशत पहुंच गई

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button