फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल, एक दिन की कमाई जानकर उड़ जाएगे आपके होश

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ कल यानी की 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इसके पहले दिन की कमाई ने ये साबित कर दिया है कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी।

बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन में 33.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अबी तक की खबरों की माने तो ये पहले ही साफ था कि ये फिल्म 30-40 करोड़ के बीच का कारोबार कर लेगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म के आकड़ों की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है।

टाइगर जिंदा है, साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में आप सलमान खान के साथ-साथ कटरीना कैफ को भी काफी एक्शन करते हुए देखेंगे। पूरे पांच साल बाद दोनो इस फिल्म में साथ आये है। बता दें सलमान खान की यह एक्शन फिल्म अब तक दूसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन चुकी है। पहले नंबर पर प्रभास स्टारर बाहुबली का रहा है। 

सुरों के बादशाह मो. रफी का 93वां जन्मदिन, Google ने डूडल बनाकर दिया सम्मान

बता दें फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीन्स के साथ उनका अभिनय काफी शानदार है। हालांकि, कटरीना का रोल काफी लंबा नहीं है। भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी फिल्म की शानदार कमाई की रिपोर्ट्स आ रही हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी टाइगर जिंदा है ने यूएई में एक ही दिन में करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, इस फिल्म को कुवैत में बैन कर दिया गया है।

 

Back to top button