फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ में संभावना ने दिखाई ‘चॉकलेटी जवानी’, जनता हो गई दीवानी

- in मनोरंजन, वायरल

भोजपुरी फिल्म  ‘हल्फा मचाके गईल’ के मेकर्स ने फिल्म का प्रोमो सॉन्ग ‘चॉकलेट जवानी’ लॉन्च किया है. जिसमें संभावना सेठ के हॉट मूव्ज देखने को मिल रहे हैं. गाने के बोल ‘हमके चिखा द चॉकलेटी जवानी…’ कुछ हटकर ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  इस गाने में संभावना सेठ का अलग ही अंदाज में दिख रही हैं. 

फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' में संभावना ने दिखाई 'चॉकलेटी जवानी', जनता हो गई दीवानी

इस फिल्म के निर्माता रमेश नय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार हैं जबकि प्रेमांशु सिंह निर्देशक हैं. फिल्म के अन्य कलाकार मनोज सिंह टाइगर, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली, माही सिंह, नीलम पांडे, सुरज भारद्वाज, सुभाष चंद्र यादव भी प्रमुख भूमिका में हैं.

आरएन इंवेंट एंड प्रोडक्शन फिल्म्स की यह फिल्म इसी महीने के 25 मई को मुंबई और बिहार में रिलीज होने वाली है. इस गाने की शूटिंग के बाद पत्रकारों से बात करते हुये संभावना काफी खुश दिखीं. उन्होंने कहा कि यह लाजवाब गाना है.फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ में एक्ट्रेस संभावना सेठ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी का भी आइटम नंबर देखने को मिलेगा. इस फिल्म में पायल रोहतगी के आइटम नंबर का नाम ‘मेरी आदत खराब है…’ है. इस गाने में उनका भी बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। इस गाने से पायल रोहतगी भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की