मौनी रॉय ने अपने पीले आउटफिट में किया सबको अपना दीवाना

अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हॉट तस्वीरें वायरल होते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. हाल ही मौनी ने पीले आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वे बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं. मौनी को टीवी सीरियल नागिन 1 से पहचान मिली थी जिसमें उन्होंने नागिन का किरदार निभाया था.

मौनी रॉय ने अपने पीले आउटफिट में किया सबको अपना दीवानाये सीरियल लोगों को बहुत पसंद आया था शायद यही वजह है कि मौनी को अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम करने को मिला. मौनी की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. तीन मिलियन तो फैन सिर्फ ट्वीटर पर ही इन्हें फॉलो करते हैं.

View this post on Instagram

Downed in my fictional oblivion …

A post shared by mon (@imouniroy) on

View this post on Instagram

Like a heroine in a romance novella….

A post shared by mon (@imouniroy) on

https://www.instagram.com/p/Bl-NGmqAX_o/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

मौनी रॉय इन दिनों अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक तरफ जहां मौनी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है. डेब्यू से पहले अपने वजन घटाने को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें कुपोषित और डरावना तक कह डाला. उधर उनके फैन्स ने अचानक उनका वजन इतना ज्यादा कम हो जाने के चलते चिंता भी व्यक्त की. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Back to top button