Motorola जल्द लॉन्च करे जा रहा अपने ये ज़बरदस्त 5G स्मार्टफोन…

मोटोरोला आजकल अपने नए स्मार्टफोन Moto G53 5G और Moto G73 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। दोनों स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच लीक हुए एक प्रोमो में इन अपकमिंग हैंडसेट्स के फीचर्स के बारे में काफी जानकारी सामने आ गई है। लीक के अनुसार कंपनी इन डिवाइसेज में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। इसके अलावा इनमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिल सकती है। तो आइए जानते हैं लीक में इन स्मार्टफोन्स के बारे में क्या कुछ बता गया है।  

मोटो G53 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
द टेक आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ LCD डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 269ppi के साथ आएगा। फोन 6जीबी या 4जीबी रैम ऑप्शन में आ सकता है। इसका इंटरनल स्टोरेज 128जीबी का हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 480+ चिपसेट दे सकती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी शूटर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन साइट माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। इसकी बैटरी 5000mAh की बो सकती है, जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Back to top button