भारत में 5000mAh बैटरी वाला Motorola One Power हुआ लॉन्च

Motorola One Power स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला शाओमी के पॉपुलर Redmi Note 5 Pro से रहेगा. कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को गूगल की साझेदारी में तैयार किया गया है.भारत में 5000mAh बैटरी वाला Motorola One Power हुआ लॉन्च

Motorola One Power की कीमत भारत में 15,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन को केवल एक वेरिएंट-  4GB रैम और 64GB स्टोरेज में ही उतारा गया है. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे और इसके लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत आज से ही कर दी गई है. इसकी सेल 5 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से होगी.

Motorola One Power स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 19:9 रेश्यो के साथ 6.2-इंच फुल-HD+ LCD मैक्स विजन पैनल दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है और इसमें एंड्रॉयड P का अपग्रेड भी दिया जाएगा. इसमें 4GB रैम और Adreno 509 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सलका है वहीं सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी मौजूद है.

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मौजूद है. फिंगरप्रिंट सेंसर इसके बैक में मौजूद है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000mAh की है. 

Back to top button