Motorola One Power को जल्द मिल सकता है android 9 pie OS

मोटोरोला ब्रांड के लेटेस्ट एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन Motorola One Power को जल्द ही एंड्रॉयड 9.0 पाई का अपडेट दिया जाने लगेगा। बताते चलें कि मोटोरोला वन पावर को सबसे पहले Motorola One के साथ बर्लिन में आयोजित आईएफए 2018 में लॉन्च किया गया था। इसके कुछ महीने बाद ही Motorola One Power को भारत लाया गया। यह एंड्रॉयड वन हैंडसेट आउ ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है। लॉन्च के वक्त Motorola ने वादा किया था कि वन पावर को साल के अंत तक एंड्रॉयड पाई अपडेट मिल जाएगा। Motorola One Power को जल्द मिल सकता है android 9 pie OS

एंड्रॉयड 9.0 पाई क्या होगा फायदा 
मोटोरोला के इस फोन में एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट मिलने के बाद इसमें डुअल 4जी वीओएलटीई फीचर आने की उम्मीद है। इस फीचर की मदद से एंड्रॉयड फोन यूजर अपने फोन के दोनों ही सिम कार्ड से 4जी एलटीई नेटवर्क से कनेक्ट हो सकते हैं।  डुअल 4जी वीओएलटीई के अलावा एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट के बाद एडेप्टिव ब्राइटनेस, एडेप्टिव बैटरी और ऐप एक्शन्स जैसे फीचर मिल जाएंगे। इसके अलावा क्विक सेटिंग्स नए डिजाइन के साथ उपलब्ध हो जाएगा। 

Motorola One Power स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी मैक्स विजन पैनल है। इसका भी आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है। जुगलबंदी में 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा। कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए फ्रंट पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 

Back to top button