भारत में लॉन्च हुआ Motorola Moto G8 Power Lite दमदार बैटरी और कैमरे के साथ

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले ही दिनों अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge+ को भारत में लॉन्च किया है। इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बाद कंपनी ने बजट यूजर्स के लिए एक और दमदार स्मार्टफोन Motorola Moto G8 Power Lite को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले ही महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। यह Motorola Moto G8 Plus के बाद इस सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। Motorola Moto G बजट स्मार्टफोन सीरीज को भारत में काफी पसंद किया जाता है।

Moto G8 Power Lite दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च: launch moto g8 power

Motorola Moto G8 Power Lite को भारत में 4GB RAM + 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 8,999 रुपये है। इसे 29 मई से एक्सक्लूसिविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकेगा। फोन दो कलर ऑप्शन्स आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की खरीद पर Flipkart Axis Bank यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इसके साथ कई EMI ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

Motorola Moto G8 Power Lite को भारत में 4GB RAM + 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 8,999 रुपये है। इसे 29 मई से एक्सक्लूसिविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकेगा। फोन दो कलर ऑप्शन्स आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की खरीद पर Flipkart Axis Bank यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इसके साथ कई EMI ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं।फोन में 16MP का प्राइमरी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। इसके साथ ही 2MP का मैक्रो लेंस f.2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन में तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C चार्जिंग फीचर 10W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है। फोन में ऑडियो के लिए 3.5mm का जैक दिया गया है

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button