Motorola ने अपने नए डिवाइस Motorola Edge S की लॉन्चिंग का किया ऐलान,जाने क्या है कीमत

 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने नए डिवाइस Motorola Edge S की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Motorola Edge S स्मार्टफोन को चीन में 26 जनवरी 2021 के दिन पेश किया जाएगा। यूजर्स को इस डिवाइस में क्वालकॉम का Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर और कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

मोटोरोला के मुताबिक, Motorola Edge S स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम चीन में शाम 7.30 बजे (भारतीय समयानुसार 5 बजे) से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। 

Motorola Edge S की संभावित कीमत 

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग Motorola Edge S स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी और इसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी। 

Motorola Edge S की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स की मानें तो अगामी Motorola Edge S स्मार्टफोन एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। यूजर्स को इसमें 12GB रैम और 128GB/256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, लेकिन अभी तक इसके सेंसर की जानकारी नहीं मिली है।   

Moto G9

आपको बता दें कि मोटोरोला ने पिछले साल अगस्त में Moto G9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Moto G9 की कीमत 10,999 रुपये है। Moto G9 में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 87 प्रतिशत है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो Moto G9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ऑटो-स्माइल कैप्चर, एचडीआर, फेस ब्यूटी और Manual मोड जैसे कैमरा फीचर्स मिलेंगे।

कंपनी ने मोटो जी9 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिला है।

Back to top button