Moto X4 भारत में हुआ लॉन्च, एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं 4 ब्लूटूथ

मोटोरोला का धांसू स्मार्टफोन Moto X4 भारत में लॉन्च हो गया है। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से होगी। इस फोन के खासियत की बात करें तो इसे IP68 रेटिंग मिली है यानी यह फोन पूरी तरह से वाटरप्रूफ है।
इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा और ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है। यानी ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में 4 ब्लूटूथ डिवाइस को एड कर सकते हैं। साथ ही सभी डिवाइस का वॉल्यूम कंट्रोल अलग-अलग कर सकते हैं। बता दें कि इस फोन को कंपनी ने पहली बार IFA 2017 में पेश किया था।

मोटो एक्स4 का स्पेसिफिकेशन

मोटो एक्स4 में 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 2.2 गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ​फोन में एक खास मोटो की फीचर है जिसकी मदद से आपको किसी साइट या कंप्यूटर में बिना पासवर्ड लॉगिन कर सकेंगे। इसके लिए फोन में सिर्फ फिंगरप्रिंट स्कैन करना होगा।

फोन में डुअल कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगट, 3000 एमएएच की बैटरी है।
 

Back to top button