Moto G7 आज भारत में होगा लॉन्च, वाटरड्रॉप नॉच समेत ये हैं संभावित फीचर्स

Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला स्मार्टफोन Moto G7 आज भारत में लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी पिछले सप्ताह से ही टीज कर रही थी। इस स्मार्टफोन को पिछले ही महीने ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन तीन और वेरिएंट्स Moto G7 Play, Moto G7 Plus और Moto G7 Power के साथ आता है जिसमें से Moto G7 Power को हाल ही में भारत में लॉन्च किया जा चुका है। Moto G7 Power को 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जा चुका है।
Moto G7 की संभावित कीमत
इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो इसे ग्लोबल बाजार में $299 (लगभग Rs. 20,700) की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन को भारतीय बाजार में मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत Rs. 15,000 से लेकर Rs. 20,000 तक रखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन को भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल के माध्यम से बेचा जाएगा।
Moto G7 के फीचर्स
ब्राजील में लॉन्च हुए Moto G7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.24 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3D के साथ दिया गया है। फोन के बॉडी में P2i वाटर रिपेलेंट कोटिंग की गई है। इस ड्यूल सिम सपोर्ट वाले स्मार्टफोन के डिस्प्ल का रिजोल्यूशन 1080×2270 पिक्सल दिया गया है। स्क्रीन के आसपेक्ट रेश्यो की बात करें तो यह 19:9 दिया गया है।
फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4GB रैम के साथ आता है, वहीं फोन की इंटरनल मेमोरी 64 GB दी गई है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आप 512 GB तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन का सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
फोन 3,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही इसमें क्विक चार्जिंग के लिए टाइप-सी चार्जिंग जैक दिया गया है। फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो यह वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम जैक आदि को सपोर्ट करता है। Moto G7 खरीदें यहां।

Back to top button