भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto E5 Plus, जानें इसकी खूबियां

- in गैजेट, वायरल

नई दिल्ली : Motorola का लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E5 Plus आज यानी 10 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित किया है। लॉन्चिंग इवेंट दोपहर 2.30 बजे से शुरू होगा जिसे मोटोरोला की ऑफिशल साइट और Amazon की साइट पर देखा जा सकेगा। इस लॉन्चिंग इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया के पास एक इनवाइट भेजा है। भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto E5 Plus, जानें इसकी खूबियां

बता दें, कुछ दिन पहले ही मोटोरोला ने भारत में G6 और G6 Play स्मार्टफोन भी लॉन्च किए थे। फोन में सबसे ज्यादा फोकस फोन की बैटरी और स्क्रीन पर रखा गया है। इस फोन में 6 इंच की स्क्रीन और 5000 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन की बिक्री के लिए मोटोरोला ने ऐमजॉन इंडिया से हाथ मिलाया है। 
मोटो ई5 प्लस के स्पेसिफिकेशन 
मोटो ई5 प्लस में 6 इंच का HD+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1440×720 पिक्सल है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 3 GB रैम व 32 GB का इंटरनल स्टोरेज है। इस फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

फटॉग्रफी के शौकीनों के लिए फोन में अपर्चर f/2.0, LED फ्लैश, PDAF (फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस) के साथ 12 मेगापिक्सल सिंगल कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दी गई 5000 mAh की बैटरी टर्बो पावर चार्जिंग सपॉर्ट करती है। 

बता दें, मोटोरोला ने अप्रैल में मोटो ई5 प्ले भी लॉन्च किया था लेकिन इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। लॉन्चिंग के समय कंपनी ने बताया था कि यह वेरियंट सिर्फ अमेरिका में लॉन्च किया जा रहा है। वहीं मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस को एशियाई मार्केट, यूरोप और लैटिन अमेरिका में उपलब्ध कराने की जानकारी दी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

OMG! कुछ यु खेलते है आज कल युवा गेम, अकेले में देखें ये वीडियो

जी हां जिस तरह समाज बढ़ता जा रहा