टीवी सीरियल में माँ का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में दिखती है इतनी हॉट, देखकर पानी-पानी हो जाएगे आप

- in मनोरंजन

जरूरी ये नही है कि इनसान जो दिखता है वही होता है जरूरी ये भी नही है कि हर इंसान एक जैसा होता है हर इंसान अलग होता है अलग रूप रंग सब कुछ अलग होता है,फ़िल्म या छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकार जैसे दिखते है वैसे कतईकतई नही होते जो tv पर दिखाया जाता है वो एक कल्यापनिक होता है वो सिर्फ मनोरंजन हेतु दिखाया जाता है, क्या आप उन कलाकारों के रीयल लाइफ देखना चाहते है अगर हाँ तो पूरी खबर को विस्तार से पढ़े।

आज हम बात कर रहे है टीवी दुनिया के माने जाने शो वीर की अरदास वीरा टीवी सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस की. जिसने इस सीरियल के दमो पर अपनी पकड़ मजबूत की थी इस एक्ट्रेस ने वीरा की माँ का किरदार किया था.इस एक्ट्रेस का असल नाम है स्नेहा वाघ

आपको जानकर काफी ज्यादा आश्चर्य होगा कि ये एक्ट्रेस मात्र 30 साल की ही है लकिन इस टीवी शो यानी वीर की अरदास वीरा में माँ का किरदार करते समय इन्हें काफी ज्यादा उम्र की दिखया गया है.लोगो ने इन्हें रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा उम्र की मानने लगे थे.मगर यर मात्र 30 साल की ही है।

आपको बता दे कि अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने केवल 17 साल की ही उम्र से की काम करना स्टार्ट कर दिया था. ये एक पंजाबी टीवी शो में भी नज़र आ चुकी है.।

PADMAN देखने के बाद बेटे से ये तीन शब्द सुनकर अक्षय कुमार खुद पर कर रहे…

स्नेहा वाघ को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए अवार्ड भी मिला था.अपनी रियल लाइफ से ज्यादा उम्र की दिखकर इस एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग लोहा मनवाया था.

अब आप समझ ही चुके होंगे कि जो tv सीरियल या फिल्मों में दिखता है वो सब सच नही होता है हम ऐसा भी नही कर रहे कि सब झूट होता है मगर कुछ उल्टा पुल्टा पेश जरूर किया जाता है।

 

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो