TV शो ‘ये है मोहब्बतें’ की ये एक्ट्रेस बनी मां, सोशल मीडिया पर लिखा, Knock knock…

- in मनोरंजन

नई दिल्ली: टेलीविजन की दुनिया का पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशी मां (दिव्यांका त्रिपाठी) के बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा के घर नया मेहमान आया है. मिहिका ने हाल ही में एक बेवी बॉय को जन्म दिया है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मिहिकी और उनके पति साथ हैं. TV शो 'ये है मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस बनी मां, सोशल मीडिया पर लिखा, Knock knock...

इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक स्पेशल मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा, Knock, knock. जाहिर सी बात है कि अब वह इस बात को बताना चाहती हैं कि उनके परिवार में तीसरे की एंट्री होने वाली है. तस्वीर की खास बात यह थी कि उसमें उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है.

बता दें कि साल 2016 में मिहिका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद कपाई के साथ शादी की थी. आनंद कपाई NRI बिजनेस मैन हैं.हालांकि मिहिका और आनंद की शादी बड़े गुपचुप तरीके से हुई थी. शादी की बात तब पता चली जब शादी की पिक्चर मीडिया में आई. खबरों के मुताबिक बेवी बॉय के जन्म की खबर उनके भाई मिस्कट वर्मा ने सबसे पहले शेयर की है. मिस्किट वर्मा खुद भी एक टीवी कलाकार हैं. मिस्किट नें टीवी के शो ‘निशा और उसके कजिन’ में नजर आए थे. प्रेग्नेंसी के कारण ही एकता कपूर के हिट सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’में मिहिका के किरदार को अवंतिका हंडल ने रिप्लेस किया था.

मिहिका वर्मा ने मिहिका ने साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था. जबकि एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होनें साल 2008 में TV सीरियल ‘विरुद्ध’ से की थी. इसके बाद उन्होंने- ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘किस देस में है मेरा दिल’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘बात हमारी पक्की है’, ‘ये है आशिकी, अजीब दास्तां है ये’ और ‘इतना करो न मुझे प्यार’ जैसे सीरियल्स में काम किया है.

Zindagi❤️

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on

Knock knock…❤️

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर