माँ ने बेटे के सामने ही कपड़े उतारकर बनाई अश्लील विडियो, बोली…

- in 18+

इलाहाबाद : यहां के कालिंदीपुरम कॉलोनी में 3 नकाबपोश बदमाशों ने सुबह साढ़े पांच बजे प्रॉपर्टी डीलर हृदयलाल प्रजापति के घर में लूटपाट की.  बाउंड्री फांदकर बरामदे में पहुंचे और दरवाजे पर नॉक किया .हृदयलाल ने दरवाजा खोला तो बदमाश तमंचा सटाकर उन्हें भीतर खींच ले गए और उनको किचन में बंद कर दिया.

माँ ने बेटे के सामने ही कपड़े उतारकर बनाई अश्लील विडियो, बोली...उसके बाद लुटेरों ने पत्नी-बेटे को चाकू-तमंचा सटाकर चार कमरों की सभी आलमारियों को खंगाल डाला. इस बीच वे बेटे की गर्दन काट देने की धमकी देते रहे. 6 लाख रुपए के गहने और नगदी लूटकर भागने से पहले बदमाशों ने धमकी दी कि 23 सितंबर को 20 लाख रुपए का इंतजाम रखना. लुटेरों के जाने के बाद खबर पाकर धूमनगंज पुलिस पहुंची और छानबीन की. शक है कि बदमाश प्रॉपर्टी डीलर को पहले से जानते थे और रंजिशन वारदात की. 

बेटे के सामने मां के उतारे कपड़े, बनाई वीडियो क्ल‍िप

बदमाशों ने हृदयलाल-निशा को धमकी दी है कि 23 सितंबर को 20 लाख रुपए देने होंगे, वरना प्रियांशु और जौनपुर में रहने वाले दूसरे बेटे अंकित (18) को भी मार दिया जाएगा. निशा के मुताबिक, बदमाशों को उनके परिवार के बारे में सब कुछ पता था। ये भी कि हृदयलाल का पैतृक घर जौनपुर में है, जहां दूसरा बेटा रहता है। वे ये भी बोले कि घर में 3 लाख रुपए नगद हैं, लाकर दो। लेकिन निशा ने कहा कि 20 हजार रुपए ही मौजूद हैं. जान से मारने की धमकी देते हुए पति हृदयलाल के मोबाइल से ही बेटे के सामने निशा के कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। उस मोबाइल को बदमाश साथ ले गए और धमकाया कि 23 को 20 लाख रुपए नहीं मिले तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा. 3 नकाबपोश लुटेरों में एक लंबा और बाकी दो ठिगने थे. वे आपस में सुशील, सोनू, छोटू नाम ले रहे थे. बार-बार कह रहे थे कि बॉस ने मना किया है, वरना सबको गोली मार देते. एक बदमाश का चेहरा बेटे अंकित ने देख लिया है.

डेढ़ घंटे तक घर में करते रहे छानबीन

करीब डेढ़ घंटे तक पूरे घर को खंगालकर बदमाशों ने करीब 6 लाख रुपए कीमत के जेवर और 20 हजार रुपए नगद बटोर लिए.  इस दौरान बदमाशों ने हृदयलाल के दो मोबाइल फोन तोड़ दिए और एक रख लिया। 5 जमीन और मकान की रजिस्ट्री के पेपर और कार के कागजात भी बैग में भर लिए। करीब 7 बजे बदमाश गेट खोलकर फरार हो गए. पत्नी निशा ने किचन का दरवाजा खोला तो हृदयलाल ने अपने परिचित वकील के घर जाकर मामले की जानकारी दी। फिर वे धूमनगंज थाने गए। पुलिस मौके पर पहुंची.  सीओ श्रीशचंद्र के मुताबिक, संदेह है कि प्रॉपर्टी के कारोबार में विवाद के चलते किसी ने ये वारदात अंजाम दी है। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर जांच हो रही है. बेटे प्रियांशु के गले पर चाकू सटाने के दौरान एक लुटेरे की उंगली कट गई। खून के कतरे बेडरूम के फर्श पर गिरे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम