माँ काजोल से भी ज्यादा हॉट हो गयी है बेटी न्यासा देवगन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में काजोल उनके द्वारा किये गए बेहतरीन अभिनय की वजह से जानी जाती है. शाहरुख़ खान के साथ की गयी फिल्म ‘’दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे’’ में उनके द्वारा किये गए सिमरन के रोल को आज बच्चा-बच्चा जानता है. एक समय ऐसा था जब सांवला रंग होने की वजह से उन्हें फिल्मी जगत में बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.माँ काजोल से भी ज्यादा हॉट हो गयी है बेटी न्यासा देवगन, देखें तस्वीरें

काजोल की शाहरुख़ खान के साथ की जा रही फिल्मों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाने लगा. आज के समय में काजोल को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में गिना जाता है. काजोल ने बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत 1992 में की थी. काजोल की पहली फिल्म थी “बेखुदी” जो बड़े पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

 

फिल्मों में अभिनय करने के दौरान काजोल की नजदीकियां अजय देवगन से बढ़ने लगी और इन दोनों ने 1999 में एक दूसरे से शादी कर ली. काजोल ने अजय से शादी करने के बाद फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली, क्योंकि वो अपने बच्चो की परवरिश अच्छे से करना चाहती थी. अजय और काजोल के 2 बच्चे हैं.

काजोल की बेटी न्यासा अब बड़ी हो चुकी हैं और बिलकुल अपनी माँ के जैसी ही दिखती है. न्यासा आए दिन सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं जिन पर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ भी करते हैं.

खबरों की माने तो अजय देवगन और काजोल की बेटी आने वाले समय में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अभी न्यासा की उम्र सिर्फ 14 साल है, लेकिन दिखने में वो बिलकुल बॉलीवुड की अभिनेत्रियों जैसी ही लगती हैं. खूबसूरती के मामले में वो बॉलीवुड की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं. फ़िलहाल न्यासा का पूरा ध्यान उनकी पढ़ाई पर है.

‘102 नॉट आउट’ और ‘ओमेर्टा’, ये दो फिल्में कल सिनेमाघर पर देंगी दस्तक, जानिए कौन किस पर पड़ेगी भारी

काजोल और अजय की ये खूबसूरत बेटी न सिर्फ पढ़ाई में तेज है, बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. फिर चाहे वो फेसबुक हो, ट्विटर या इंस्टाग्राम ही क्यों ना हो. इन सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर न्यासा ने अपने अकाउंट बना रखें है. न्यासा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें फिल्मों में अभिनय करते हुए देखन चाहती है. नीचे देखिये न्यासा की कुछ तस्वीरें.माँ काजोल से भी ज्यादा हॉट हो गयी है बेटी न्यासा देवगन, देखें तस्वीरें

माँ काजोल से भी ज्यादा हॉट हो गयी है बेटी न्यासा देवगन, देखें तस्वीरें

Back to top button