Home > राज्य > उत्तराखंड > मां ने नहीं दिलवाए कपड़े तो टेंशन मे आया लड़का और उठाया आत्मघाती कदम

मां ने नहीं दिलवाए कपड़े तो टेंशन मे आया लड़का और उठाया आत्मघाती कदम

देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में 12वीं के एक छात्र ने मां द्वारा नए कपड़े दिलवाने का वादा पूरा न करने पर आत्मघाती कदम उठा लिया।
उसने किचन में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन पुलिस का कहना है कि कपड़ों की मांग पूरी न होने को लेकर तनाव में था।

मां ने नहीं दिलवाए कपड़े तो टेंशन मे आया लड़का और उठाया आत्मघाती कदमआत्मघाती कदमप्रेमनगर पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि कोल्हूपानी में रहने वाले छात्र मुकुल कुमार (18) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
कमरे की तलाशी में किसी तरह की सुसाइड नोट नहीं मिला.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किचन में पंखे के कुंडे से लटके शव को नीचे उतारा। कमरे की तलाशी में किसी तरह की सुसाइड नोट नहीं मिला।

एसओ मुकेश त्यागी ने बताया कि मुकुल सरस्वती विद्या मंदिर प्रेमनगर में इंटर का छात्र था। बराबर वाले कमरे में उसकी मां सोई हुई थी। इसी दौरान मुकुल ने फांसी लगा ली।

जांच पड़ताल में पता चला है कि मुकुल ने कुछ कपड़ों की मांग की थी। मां ने उसे जल्द कपड़े दिलाने को कहा था। इसी बात को लेकर वह थोड़ा तनाव में था। मुकुल के पिता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं और मां पौंधा स्थित एक हॉस्टल में वार्डन हैं।

Loading...

Check Also

IAS स्टिंग केस को लेकर हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया बड़ा झटका, उमेश शर्मा के नार्को टेस्ट की याचिका खारिज

IAS स्टिंग केस को लेकर हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया बड़ा झटका, उमेश शर्मा के नार्को टेस्ट की याचिका खारिज

आईएएस स्टिंग ऑपरेशन केस में फंसे टीवी चैनल के सीईओ उमेश शर्मा के नार्को टेस्ट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com