मां ने नहीं दिलवाए कपड़े तो टेंशन मे आया लड़का और उठाया आत्मघाती कदम

- in उत्तराखंड

देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में 12वीं के एक छात्र ने मां द्वारा नए कपड़े दिलवाने का वादा पूरा न करने पर आत्मघाती कदम उठा लिया।
उसने किचन में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन पुलिस का कहना है कि कपड़ों की मांग पूरी न होने को लेकर तनाव में था।

मां ने नहीं दिलवाए कपड़े तो टेंशन मे आया लड़का और उठाया आत्मघाती कदमआत्मघाती कदमप्रेमनगर पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि कोल्हूपानी में रहने वाले छात्र मुकुल कुमार (18) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
कमरे की तलाशी में किसी तरह की सुसाइड नोट नहीं मिला.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किचन में पंखे के कुंडे से लटके शव को नीचे उतारा। कमरे की तलाशी में किसी तरह की सुसाइड नोट नहीं मिला।

एसओ मुकेश त्यागी ने बताया कि मुकुल सरस्वती विद्या मंदिर प्रेमनगर में इंटर का छात्र था। बराबर वाले कमरे में उसकी मां सोई हुई थी। इसी दौरान मुकुल ने फांसी लगा ली।

जांच पड़ताल में पता चला है कि मुकुल ने कुछ कपड़ों की मांग की थी। मां ने उसे जल्द कपड़े दिलाने को कहा था। इसी बात को लेकर वह थोड़ा तनाव में था। मुकुल के पिता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं और मां पौंधा स्थित एक हॉस्टल में वार्डन हैं।

You may also like

उत्तराखंड विधानसभा ने गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने का संकल्प किया पारित

उत्तराखंड विधानसभा ने गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने