Omg: मां ने गलती से पति कि जगह बेटे को भेज दी अपनी ऐसी फोटो, इंटरनेट पर तेजी से हुआ वायरल

बच्चे हो या बड़े सभी लोग आपस में बात-चीत करते है चाहे वह फोन पर हो या मैसेज के द्वारा सभी बात-चीत करते रहते है. कुछ लोग बात-चीत मैसेज के द्वारा ज्यादा करते है. लेकिन कुछ लोग मेसेज को जल्दी-जल्दी भेजने के चक्कर में किसी और के पास भेज देते है. कुछ ऐसे ही मेसेज और फोटो को माँ ने किसी और को भेज दिए थे.

बेटे को मैसेज किया :

मां ने व्हाट्सएप पर अपने ही 24 साल के बेटे को कुछ ऐसी फोटोज भेजी, जिसे खोलने में भी उसे डर लग रहा था. क्या आप जानना नहीं चाहेंगे, आखिर क्या था उन फोटोज में जो उसकी माँ ने गलती से चले गए थे.

एक रुपये के सिक्के को इस अनोखे तरह से करे यूज, अगर आपको करोड़पति ना बना दे तो कहना!!

लिअम मक्डॉनल्ड वह लड़का है जिसके पास वह फोटो और मेसेज गए थे. वह स्कॉटलैंड का रहने वाला है. उसकी मां ने दिल शेप के इमोजी के साथ कुछ फोटोज भेजी थीं. फोटो भेजने के तुरंत बाद ही उन्होंने देखा की यह मेसेज अपने बेटे को चले गए है उसके बाद उन्होंने अपने बेटे को मैसेज किया. कि वो मेसेज और फोटोज उसके पिता के लिए थीं. और उसे गलती से चली गईं.

लिअम ने ये मैसेज पढ़ा :

जब लिअम ने ये मैसेज पढ़ा तो उसे समझ ही नहीं आया कि वो क्या करे. उसे लगा रहा था. सायद इस मेसेज में मां की कुछ प्राइवेट फोटोज हो. लिअम ने इस उलझन में मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर किया और सभी लोगों से पूछा कि क्या मुझे इन मैसेज को खोलना चाहिए या नहीं. देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया और ज्यादातर लोगों ने उन्हें मैसेज खोलने को कहा था .

आगे कुछ ऐसा हुआ :

 

लेकिन लिअम ने यह बताया कि उन्होंने माँ के मैसेज को कुछ समय बाद खोला था और देखा की इस मैसेज क्या है और फोटो कौन से है. इस मैसेज में उनके न्यू बोर्न कजिन की फोटो थी. लेकिन उन्होंने ये बात सोशल मीडिया पर अभी शेयर नहीं की है क्योंकि वे लोगों के दिल में एक सस्पेंस बनाना चाहते है औरमुझे क्या सुझाव दे.

Back to top button