वीडियो: युवक के छेड़छाड़ करने पर महिला ने अपने कपड़े उतारकर सिखाया सबक

दुनियां भर में महिलाओं के साथ होने वाले यौन अपराध बढ़ते जा रहे हैं. इनमे राह चलती महिलाओं को गलत नज़रों से देखना, उन्हें छेड़ना और गन्दी कमेन्ट पास करना सबसे ज्यादा होने वाले अपराधों में से एक हैं. जब भी किसी महिला को कोई लड़का छेड़ता हैं तो उनमे से कई महिलाएं इन्हें नजर अंदाज कर वहां से चली जाती हैं. लेकिन दक्षिण पश्चिम ब्राजील में रहने वाली एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि लोग कन्फ्यूज हो गए. ये सही था या गलत.

इन्टरनेट पर वायरल एक विडियो के अनुसार ‘एक महिला छेड़छाड़ करने वाले युवक को जमीन पर पटक देती हैं. फिर गुस्से से चिल्ला कर अपने कपड़े उतारती हैं और अंत में अपने स्तनों को उसके चेहरे पर हमला करती हैं.

दरअसल ये विडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं. यहाँ एक महिला का आरोप हैं कि जब वो सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बाँट रही थी तो एक युवक उसे बार बार छेड़ रहा था. इसी बात से तंग आकर महिला अपना आपा खो बेठी और युवक को जमीन पर पटक दिया. इसके बाद महिला युवक के ऊपर गुस्से से चिल्लाने लगी और अपने कपड़े उतार के स्तनों से युवक के चेहरे पर हमला कर दिया.

आरोपी युवक का अपने बचाव में कहना हैं कि वह निर्दोष हैं. उसने कुछ नहीं किया. वो तो बस अपनी बीवी के साथ शॉपिंग कर रहा था.

जब ये पूरी घटना हो रहा थी तब सिटी सेंटर में घूम रही पब्लिक वहां जमा हो गई. कुछ लोग महिला को चीयर कर रहे थे जबकि कुछ महिला के द्वारा पब्लिक प्लेस में कपड़े उतारे जाने पर उसकी निंदा कर रहे थे.

इस घटना को देखने वाली वहा मौजूद एक महिला दर्शक ने कहा कि ” महिला द्वारा उठाया गया कदम काफी बेतुका था. युवक को सबक सिखाने के लिए अपने कपड़े उतारने की क्या जरूरत थी? यहाँ सिटी सेंटर में बच्चे भी आते हैं. आप उनके सामने ऐसा कैसे कर सकते हो? इस एक्शन से आप महिला जाती का अपमान कर रहे हो.”

VIDEO: लड़की हाथ जोड़कर चिल्लाती रही लेकिन वो करते रहे छेड़छाड़

बताते चले कि विडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी इसका मिक्स रिएक्शन रहा. कोई युवक को सबक सिखाने को लेकर महिला की बहादुरी की तारीफ कर रहा था तो कोई कपड़े उतारने की वजह से महिला की निंदा कर रहा था.

इस विडियो को देख आप खुद ही बताए कि महिला की इस एक्शन के बारे में आपको क्या राय हैं?

Back to top button