मोहन भागवत बोले- राम मंदिर बनाना है हमारा संकल्प

चुनावों के नजदीक आते ही राम मंदिर का मुद्दा फिर से उठने लगा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मध्यप्रदेश के छतरपुर में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाना केवल हमारी इच्छा नहीं है बल्कि संकल्प है और हम इस संकल्प को पूरा करेंगे।  ये बात कहते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने यहां इस बात पर भी जोर दिया कि मौजूदा हालात इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी तरह अनुकूल हैं।

 

मोहन भागवत बोले- राम मंदिर बनाना है हमारा संकल्पआपको बता दें कि झांसी में बुधवार की रात रेलवे स्टेशन के वीआईपी रूम में उन्होंने अमर उजाला से अनौपचारिक बातचीत की थी । उन्होंने कहा था कि वह राजनीतिक नहीं हैं। मीडिया की जगह स्वयं सेवकों से बैठक में सवाल जवाब ज्यादा करते हैं। हिंदुत्व सर्वोपरि है। 

मोहन भागवत छतरपुर के मऊसहानिया में आयोजित कार्यक्रम में महाराजा छत्रसाल की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद रात 10.25 बजे झांसी लौटे थे। 11.35 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस से उनको नागपुर जाना था। ट्रेन के इंतजार में एक घंटा उनको प्लेटफार्म एक पर बने वीआईपी रूम में गुजारना पड़ा। 

इस दौरान अमर उजाला से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि वह पहले भी झांसी तीन बार आ चुके हैं। मगर, इस बार आए तो पूरे दिन का प्रवास रखेंगे। यहां उनसे मिलने के लिए तमाम लोग पहुंचे, लेकिन वीआईपी रूम के अंदर जाने की अनुमति नहीं पा सकें।

Loading...

Check Also

लोगों ने घरों में लगाए काले झंडे, महिलाएं बोलीं- वोट मांगने आए तो चप्पलों से होगा स्वागत

लोगों ने घरों में लगाए काले झंडे, महिलाएं बोलीं- वोट मांगने आए तो चप्पलों से होगा स्वागत

चुनाव का दौर आते ही सभी पार्टियों के नेता गली मोहल्लों में पहुंचने को बेताब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com