मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब पत्रकार पर किया अटैक

- in खेल
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता में पत्रकारों की एक टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शमी पर बातचीत करते हुए मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनका कैमरा तोड़ डाला।

 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब पत्रकार पर किया अटैकबता दें कि मोहम्मद शमी के बारे में बातचीत करने के लिए पत्रकारों की एक टीम उनकी पत्नी से मिलने कोलकाता के सेंट स्टीफन स्कूल पहुंच थी। इसी बीच वह एक सवाल पर भड़ गई और मीडियाकर्मियों का कैमरा तोड़ डाला। इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं।

बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पिछले मंगलवार को अपने फेसबुक स्टेटस पर शमी की व्हॉट्सएप चैटिंग के कुछ स्क्रीन शॉट भी शेयर किए थे।

इस दौरान हसीन ने शमी के साथ संबंध बनाने वाली कई लड़कियों के नाम और फोन नंबर भी फेसबुक पर शेयर किए थे। इतना ही नहीं हसीन ने अपने पति पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगाया था। हालांकि इन आरोपों के बाद टीम इंडिया के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शमी के बचाव में आगे भी आए थे।

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल