1 अप्रैल से नए नियम लागू कर आ रही है मोदी सरकार, देख ले वीडियो वरना पछताना पड़ेगा

देश में भ्रष्ट व्यवस्था से निपटना एक बड़ी चुनौती बन चुका है, और उस चुनौती से निपटने के लिए मोदी सरकार लगातार फ़ैसले ले रही है, इसमें भी केवल भ्रष्टाचार की बात नहीं है बल्कि लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए करने वाले उपायों की भी बात है , अभी उसके लिए सरकार हमसे कुछ अलग अलग काम करवा रही है जैसे आधार को सब चीज़ों से जोड़ना तो उसमें एक बार लोगों को अजीब लग रहा है और दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा है।( विडियो नीचे देखें)

1 अप्रैल से नए नियम लागू कर आ रही है मोदी सरकार, देख ले वीडियो वरना पछताना पड़ेगापर असल में ये सब चीज़ बाद में जाकर फ़ायदा ही करने वाली है और फ़ायदा इतना अधिक होगा जिसके बारे में अभी सोच पाना मुश्किल है , केवल राशन कार्ड से ही आधार को जोड़ने से एक करोड़ से भी अधिक राशन कार्ड कुछ ही राज्यों में फ़र्ज़ी पाए जा चुके हैं, यानी आप अनुमान लगा सकते हैं कि पैसों के लालच के लिए लगभग हर पद पर बैठे व्यक्ति ने इसका दुरुपयोग करके देश को नुक़सान पहुँचाया है ।

इसी कड़ी में मोदी सरकार कुछ नए नए नियमों से देश की व्यवस्था बदलने की कोशिश कर रही है, इसका व्यापक असर भी देखने को मिल रहा है. PM मोदी देश का सुधार करने के लिए कड़े-कड़े कानून बनाते वक़्त वोट बैंक के बारे में नहीं सोचते है क्यूँकि ये तो सब जानते हैं कि अगर दिक़्क़त होगी तो लोग विरोध करेंगे और नाराज़ भी होंगे लेकिन बात तो अच्छी नियत से किए गए काम कि है ।

इसी कसी में अब मोदी सरकार कुछ नए क़ानून बनाने वाली है. जो कि एक अप्रैल से लागु होंगे, इनकी जानकारी आपको नीचे दिए गए विडियो में मिल जाएगी , हो सकता है इनके लिए तारीख़ आगे बढ़ा दी जाए लेकिन अभी फ़िलहाल के लिए तो एक अप्रैल का दिन ही निर्धारित किया गया है । इस लेख को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि सब इसका लाभ ले सकें

You may also like

राफेल पर जांच नहीं तो टॉस कर ले सरकार: चिदंबरम

राफेल डील विवाद पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के