युवाओं को रोजगार देने में विफल रही मोदी सरकारः इंदिरा हृदयेश

नैनीताल : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा मोदी सरकार रोजगार देने में विफल रही है। आरक्षित वर्ग के हितों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सरकार गई मगर कोई राहत नहीं मिली। युवाओं को रोजगार देने में विफल रही मोदी सरकारः इंदिरा हृदयेश

उन्होंने कहा कि यदि केंद्र वास्तव में दलित हितों पर गंभीर होता तो अध्यादेश लाया जाता। उन्होंने कहा कि आरक्षित वर्ग का समाज फिर से कांग्रेस के पास लौट रहा है। 2019 में विपक्ष की एकजुटता मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। 

कांग्रेस में गुटबाजी से इन्कार करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के सीनियर नेताओ को कांग्रेस ने खूब दे दिया। अब वरिष्ठ नेताओं को नई पीढ़ी के हाथ में कांग्रेस की मजबूत बागडोर देनी चाहिए। 

विधानसभा में नियुक्तियों के मामले में उन्होंने कहा कि स्पीकर को बिना विज्ञापन के नियुक्ति का अधिकार है।उत्तर प्रदेश समेत देश में यही व्यवस्था है। यदि सरकार नियमावली बनाती है तो फिर सभी स्पीकर के समय के नियुक्तियां निरस्त होनी चाहिए। 

इस मौके पर डॉ. इंदिरा ने देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ नैनीताल शाखा पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। कार्यक्रम में पूर्व सांसद महेंद्र पाल, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, मारुति साह, हेम आर्य, मुकेश जोशी, खष्टी बिष्ट, मुन्नी तिवारी, गजाला कमाल, हेम आर्य, सचिन नेगी, सुनील मेहरा, गोंविन्द टांक, दिनेश कटियार, किशन लाल साह आदि मौजूद थे।

Back to top button