अभी तक किसी मोबाइल में नहीं थी यह खूबी जो इसमें है

- in गैजेट

दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी हुवावे ने नया स्मार्टफोन नोवा 3 आई लॉन्च कर दिया है.  हुवावे का नोवा 3 आई अभी सिर्फ चीन में लॉन्च हुआ है. वहीं कंपनी ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि वह 26 जुलाई को भारत में नोवा सीरीज के नोवा 3 और नोवा 3 आई को भारत में भी लांच करने वाली है. अभी तक किसी मोबाइल में नहीं थी यह खूबी जो इसमें है

यह मोबाइल आपको  ब्लैक, व्हाइट और पर्पल कलर वेरियंट में मिलेगा. Huawei Nova 3i के अहम स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह किरिन 710 प्रोसेसर, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, डिस्प्ले नॉच और 3340 एमएएच की बैटरी से लैस है. हुवावे नोवा 3 आई को तीन वेरियंट में लॉन्च कर दिया है लेकिन कंपनी ने सिर्फ दो वेरियंट की कीमत का ही खुलासा किया है.

 हुवावे नोवा 3 आई के 128 जीबी स्टोरेज व 4 जीबी रैम के कीमत करीब 20,400 रुपये है. वहीं 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट कीमत करीब 22,500 रुपये रखीं गई है. इसके अलावा 128 जीबी स्टोरेज व 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है. हुवावे नोवा 3 आई में वर्टिकल पोज़ीशन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. फ्रंट पैनल पर भी ड्यूल कैमरा सेटअप ही है. यहां पर 24 मेगापिक्सल का एक सेंसर व  2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो