MobiKwik ने MobiKwikRuPay कार्ड लॉन्च करने के लिए NPCI और एक्सिस बैंक के साथ किया गठजोड़

भारत में सबसे बड़े मोबाइल वॉलेट में से एक MobiKwik ने MobiKwikRuPay कार्ड लॉन्च करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) और एक्सिस बैंक के साथ गठजोड़ किया है। यह कार्ड ग्राहकों के लिए नि:शुल्क होगा और ऑनलाइन और ब्रिक एंड मोर्टार स्टोर्स में डिजिटल भुगतान की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए पूरी तरह से डिजिटल होगा। ग्राहक अब MobiKwikRuPay प्रीपेड कार्ड पर अपने MobiKwik वॉलेट बैलेंस से 200,000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं।

MobiKwik वॉलेट के साथ कार्ड का एकीकरण MobiKwik के ग्राहकों को MobiKwik मर्चेंट नेटवर्क के अलावा 190 देशों के 41 लाख से अधिक व्यापारियों के कार्ड और वॉलेट बैलेंस का उपयोग करने की अनुमति देगा। कार्ड यूजर्स ऑटोमेटिक रूप से बीएनपीएल उत्पाद मोबिक्विक ज़िप के लिए छूट ले सकेंगे, जो यूजर के वॉलेट में 30,000 रुपये तक का क्रेडिट देता है। यूजर्स RuPay कार्ड ऑफर और MobiKwikSuperCash दोनों का लाभ उठाकर प्रत्येक कार्ड की खरीदारी पर अतिरिक्त बचत भी कर सकते हैं। 

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए मोबिक्विक की सह-संस्थापक और सीओओ उपासना टाकू ने कहा, मोबिक्विक रूपे एक साल के भीतर हमारा दूसरा प्रीपेड कार्ड है और यह भारत में वित्तीय समावेशन के लिए हमारी प्रतिबद्धता की दृढ़ता को बताता है। हम कुछ नया करने की दिशा में मिलकर काम कर रहे हैं। ऐसे उत्पाद जो हमारे ग्राहकों को बाद में बेहतरीन पेमेंट अनुभव देंगे। एक्सिस बैंक के उप प्रबंध निदेशक, राजीव आनंद ने कहा, हमारी दृष्टि के अनुरूप हम टेक्नोलॉजी आधारित वित्तीय समाधानों के माध्यम से अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह MobiKwikRuPay कार्ड उन युवा भारतीयों के लिए सही है जो कैशलेस, सुरक्षित और नए भुगतान विकल्पों की तलाश कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि साझेदारी हमें भारत में क्रेडिट फुटप्रिंट बढ़ाने में मदद करेगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − 1 =

Back to top button