विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को मिली धमकी, कहा- भुगतने पड़ेंगे गंभीर नतीजे

लुधियाना से लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को कथित तौर पर ड्रग माफिया की ओर से धमकी दी गई है। उन्हें नशों के खिलाफ मुहिम बंद करने को कहा गया है। ऐसा न करने की सूरत में उन्हें व उनके परिजनों को गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी दी गई है।

बैंस ने गृह सचिव को पत्र लिख कर इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है। बैंस ने कहा है कि पिछले दिनों उन्हें एक पत्र मिला है, जो कि सरी, कनाडा से भेजा गया लगता है। उसमें लिखा है कि तुमने ड्रग माफिया के खिलाफ मुहिम चलाई हुई है, उसे तुरंत बंद कर दो। हम बहुत पॉवरफुल संगठन का हिस्सा हैं। अगर तुमने नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम बंद न की तो तुम्हें गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। तुम्हें और तुम्हारे परिवार को किसी भी तरह का नुकसान हो सकता है।

बैंस ने कहा कि करीब छह माह पहले और मई 2017 में भी उन्हें ऐसे ही पत्र आए थे। जोकि उन्होंने लुधियाना पुलिस कमिश्नर को दे दिए थे। इसके अलावा उनके मोबाइल पर कॉल्स आ रही हैं, जिनमें कोई नंबर डिसप्ले नहीं होता। कॉल करने वाला व्यक्ति उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहता है। बैंस ने कहा कि पत्र उन्होंने एडीजीपी सिक्योरिटी को सौंप दिया है। उन्होंने गृह सचिव से मांग की कि पत्रों और कॉल्स की पड़ताल कराई जाए, ताकि धमकियां देने वाले का पता चले और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके।

Back to top button