मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने छाते की आड़ में बदले कपड़े, वीडियो वायरल…

टीवी सीरियल ‘अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) काफी बेबाक हैं और अपनी बातों को बड़ी बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं. मदालसा शर्मा बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. अब मदालसा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

छाते की आड़ में बदले कपड़े

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपना ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है. वो इस वीडियो में एक के बाद एक कपड़े बदलते दिख रही हैं. वो भी एक दो नहीं बल्कि 6 बार उन्होंने कपड़े बदले हैं. मदालसा शर्मा ने ये हरकत बस एक छाते की आड़ में की है. हर बार मदालसा शर्मा बोल्ड आउटफिट में नजर आई हैं. मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए मदालसा शर्मा ने लिखा, ‘मेरा छाता, जादू की छड़ी.’

फैंस को पसंद आया अंदाज

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का वीडियो एक इंस्टाग्राम रील है, जिसमें हर एक शॉट में उनके बदले कपड़े दिख रहे हैं. कपड़े के साथ ही मदालसा का मेकअप और हेयर डू भी बदल रहा है. वैसे हर अवतार में मदालसा शर्मा कमाल लग रही हैं.  लोगों को मदालसा का वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर के एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

https://www.instagram.com/reel/CTJVUVuotyD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=91a2a566-ef10-49b9-86fd-6afcfafa2262

सुधांशु पांडे के साथ शेयर की फोटो

बता दें, इस वीडियो के अलावा मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने ऑन स्क्रीन पति सुधांशु पांडे के साथ बी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वो सुधांशु की नकली मूझ लगाए नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए मदालसा ने काव्या और वनराज के प्यार का बखान किया है. तस्वीर में मदालसा क्यूट लग रही हैं. 

https://www.instagram.com/p/CTL7jziIK9l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8cdb0d25-dfdc-4f85-98e5-baae6955949b

Back to top button