मिशन 2019: अगले दो हफ़्तों में जारी होगा BJP का घोषणापत्र

राजस्थान में चुनावी बिगुल बज चुका है। चुनावी जंग को फतह करने के लिए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। इस कड़ी में शनिवार को जयपुर के बीजेपी मुख्यालय में घोषणापत्र समिति की बैठक हुई। बताया जा रहा है कि बीजेपी का घोषणापत्र अगले दो हफ्तों में तैयार हो जाएगा। मिशन 2019: अगले दो हफ़्तों में जारी होगा BJP का घोषणापत्र

चुनाव घोषणापत्र में मोदी के मिशन 2019 को फतह करने की जमीन तैयार किए जाने का प्रयास किया जाएगा। जिन भाजपा शासित राज्यों में हाल ही में चुनाव हुए हैं, घोषणा पत्र कमेटी वहां के घोषणापत्र देख रही है। माना जा रहा है कि महिलाओं, युवाओं और किसानों को लुभाने के लिए आकर्षक घोषणाओं पर माथापच्ची की जा रही है। 

चुनाव घोषणापत्र समिति की इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़, मंत्री अरुण चतुर्वेदी शामिल हुए। समिति के सदस्यों का कहना है कि अगले दो हफ्तों में विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का घोषणापत्र तैयार हो जाएगा।
 
सामाजिक एवं अधिकारिता मंत्री ने बताया कि पार्टी के घोषणा पत्र में सबका साथ सबका विकास की भावना की झलक दिखाई देगी। बता दें कि इससे पहले भी चुनाव घोषणापत्र कमेटी की एक बैठक हो चुकी है। बैठक में घोषणापत्र में किए जाने वाले वादों पर एक राय बनाकर इसे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और केन्द्रीय नेताओं को भेजा जाएगा।
 
माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणापत्र में आगामी लोकसभा चुनाव के मुद्देनजर कई लुभावने वादे हो सकते हैं।   

Back to top button