छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

- in अपराध

झारखण्ड में महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न की घाटनाएँ दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं, कुछ ही दिन पहले झारखण्ड से ही एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जिन्दा जला देने का मामला सामने आया था. उसके बाद आज फिर गुमला जिले से एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है, पालकोट थाना के ओरबेंगा डीपाटोली गांव में एक आठवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण किया गया, जिसके बाद 20 वर्षीय दुर्गा टेटे ने उसे सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया. 

सूत्रों ने बताया है कि 4 वर्षीय नाबालिग छात्रा अपने छोटे भाई व सहेली के साथ माठागढ़ा से मेला देखने के बाद शुक्रवार शाम लगभग सात बजे लौटी थी, घर लौटने के बाद वह अपनी सहेली को वह घर पहुंचाने के लिए भाई के साथ थोड़ी ही दूर पर स्थित उसके घर तक गई थी, वहां से वापस लौटते समय रास्ते में दुर्गा टेटे ने उसका हाथ पकड़ लिया और अपने साथ जंगल ले जाने लगा. इस पर छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपी ने जबरदस्ती उसका मुँह बंद करके उसे चुप करा दिया और उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया. इसके बाद आरोपी ने सुनसान जंगल में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

बेकाबू भीड़ ने युवक की चोरी के शक में पीट-पीटकर कर दी हत्या

छात्रा के छोटे भाई ने जब घर जाकर परिजनों को सारी बात बताई,  तो परिजन आसपास के लोगों के साथ जंगल पहुंचे लेकिन तब तक आरोपित दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, इस संबंध में पालकोट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बिहार में BSF जवान ने पहले पत्नी की गोली मार की हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

पटना। पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद का पति