काम दिलाने के बहाने हुआ युवती से दुष्कर्म

कोलकाता: देश में लोगों की मानसिक प्रवति इतनी ख़राब ही चुकी है कि कानून के इतने सख्त होने  के बाद भी अपनी हरकतों और महिलाओ के साथ हो रहे ख़राब आचरण में कोई कमी नहीं आ रही है. आए दिन इस तरह की घटनाओं से समाचार पत्र और चैनल पटे रहते है. देश में हर दिन  हर जहग हर शहर में हर रोज कही ना कही से रेप जैसी घटनाए सुनने को मिलती है.काम दिलाने के बहाने हुआ युवती से दुष्कर्म

अब इस बार ताज़ा मामला कोलकाता का है जहां पर एक  अंतरराष्ट्रीय एनजीओ के  कार्यालय में एक 24 वर्षीया युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता यहां बच्चो को पढ़ाने के लिए शिक्षिका बनने के इरादे से आई थी. यह घटना महानगर के बहूबाजार थाना इलाके के 9 ई निर्मल चंद्र स्ट्रीट स्थित उक्त संस्था के ऑफिस में रविवार शाम घटी की बताई जा रही है.

इस घटना के बाद मामले में पीड़िता ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है जिसके बाद सोमवार दोपहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसका नाम शेख राजीव हुसैन (30) है. वह हावड़ा का रहने वाला है और एनजीओ में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर तैनात है. इस एनजीओ में बच्चों को पढ़ाने का काम दिलाने के बहाने एक लड़की पीड़िता को उक्त कार्यालय में बुलाकर लाई थी.

Back to top button