मीसा ने PM मोदी को अपने भाई की शादी में दी दावत और पेरोल पर उठाये सवाल

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है। बिहार के राजनीतिक घराने की यह शादी मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। शादी में देश के तमाम वीवीआइपी और वीआइपी के शामिल होने की संभावना है। लालू परिवार खुद सभी को शादी में आने के लिए आमंत्रित कर रहा है। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वे उनके भाई तेजप्रताप की शादी में जरूर आयें। साथ ही मीसा ने लालू यादव के पेरोल पर भी सवाल उठाये हैं।मीसा ने PM मोदी को अपने भाई की शादी में दी दावत और पेरोल पर उठाये सवाल

बता दें कि मीसा भारती ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और भाई की शादी में आने का न्योता दिया। अब मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तेजप्रताप की शादी समारोह में आने की अपील की है। मीसा ने कहा कि हमलोग चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तेजप्रताप की शादी में आएं। लालू के परोल पर भी मीसा ने सवाल उठाते हुए कहा कि इतनी शर्तों के साथ पहली बार पैरोल देख रही हूं। हमने काफी कम समय के लिए परोल मांगा था।

लालू को मिला है तीन दिन का पेरोल

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद जब बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी में शिरकत करने के लिए सशर्त पेरोल पर तीन दिनों के लिए पटना आए हैं। लालू के आते ही परिवार के लोगों ने आगे बढ़कर स्वागत किया। शादी की खुशी दोगुनी हो गई। सबके चेहरे पर खुशियां झलकने लगी। लालू अगले तीन दिनों तक यहां रहेंगे और अपने बड़े पुत्र तेजप्रताप की शादी में आए मेहमानों का स्वागत करेंगे और इसके बाद वापस रांची के होटवार जेल के लिए रवाना हो जाएंगे। इस बीच वे न तो मीडिया से बात करेंगे और न हीं किसी अन्‍य कार्यक्रम में शामिल होंगे।

12 को है तेजप्रताप की शादी

शनिवार 12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी है। शाम 7 बजे बारात लालू आवास से पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान के लिए निकलेगी। वेटनरी मैदान में बने मंच पर जयमाला की रस्म होगी और यहीं मेहमानों लिए प्रीतिभोज का आयोजन किया जाएगा। वहीं, शादी चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5 सर्कुलर रोड में होगा। सगाई 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में हुई थी, जिसमें लालू शामिल नहीं हो पाये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद