नाबालिग लड़के ने युवती को प्रेम संबंध में फंसाकर किया दुष्कर्म

शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) की एक 23 वर्षीय युवती और नाबालिग लड़के के बीच दोस्ती हो गई। दोनों की यह दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई। एक दिन नाबालिग लड़के ने युवती से शादी वादा कर दुष्कर्म किया। युवती के मुताबिक लड़का अब शादी के वादे से मुकर रहा है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।नाबालिग लड़के ने युवती को प्रेम संबंध में फंसाकर किया दुष्कर्म

इंस्पेक्टर जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित नाबालिग लड़का शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) के गांव तलवंडी सीबू का रहने वाला है। उसकी उम्र 17 साल 6 महीने है। युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इसके चलते दोनों के बीच जान पहचान हुई। धीरे-धीरे यह जान पहचान प्रेम संबंधों में बदल गई।

गत 16 जनवरी 2018 को नाबालिग उसे बस में बैठाकर लुधियाना ले आया। यहां बस स्टैंड के सामने एक होटल में ले जाकर उसने उससे शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने जब इस पर एतराज जताया तो उसने उससे बालिग होने पर शादी का वादा किया। बाद में, वह अपने वादे से मुकर गया। इसके चलते युवती ने आरोपित के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी। हाईकोर्ट ने उक्त याचिका को खारिज करते हुए पुलिस को आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए।

Back to top button