शीना बोरा हत्याकांड में मिखाइल ने दिया बड़ा बयान, कहा- इंद्राणी मुझे भी मारना चाहती थी

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पुत्र मिखाइल बोरा ने बुधवार को यहां निचली अदालत से कहा कि उनका मानना है कि उनकी मां ने उसकी भी हत्या की योजना बनाई थी।

विशेष सीबीआई न्यायाधीश जेसी जगदाले के समक्ष अपना बयान दर्ज कराते हुए मिखाइल ने कहा कि अगस्त 2015 में मुझे पता चला कि दीदी (शीना) की इंद्राणी , संजीव खन्ना और चालक (श्यामवर राय) ने हत्या कर दी। तब मैंने महसूस किया कि जब मैं उनके घर पहुंचा था (वरली में 24 अप्रैल 2012 को) तो उन्होंने पहले ही शीना की हत्या कर दी थी और वे मुझे भी मारने की योजना बना रहे थे।

उन्होंने कहा कि अगर मैंने उस दिन दो और पेग (उसकी मां द्वारा परोसी गई शराब) लिया होता तो मैं आज जिंदा नहीं होता। मिखाइल ने इससे पहले जांच अधिकारियों से कहा था कि उसकी मां ने 24 अप्रैल 2012 को वरली में अपने फ्लैट में शराब में ड्रग्स मिलाकर उसे दिया था।

उसी दिन कथित तौर पर शीना की हत्या की गई थी। मिखाइल ने आज अदालत में कहा कि उसके बाद जब भी वह शीना के बारे में पूछता तो इंद्राणी उससे कहती थी कि वह पढ़ाई के लिए अमेरिका गई है और वहंा बस जाने पर वह खुद उसे बुलाएगी। उसने अदालत से कहा कि इंद्राणी ने हालांकि उसे कभी भी शीना का नंबर नहीं दिया। 

Back to top button