अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी MICROSOFT ने लांच किया नया SURFACE PRO

हाल में अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी Microsoft ने अपनी नयी पेशकश के चलते  surface pro को लांच कर दिया है . जिसे बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया है. इसके बारे में कंपनी का कहना है कि नया सरफेस पेन और सरफेस डॉयल अपने पिछले मॉडल की तुलना में दो गुणा अधिक सटीक है. इसे दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है. इसकी बैटरी लाइफ 13.5 घंटों की है. इसकी कीमत 799 डॉलर से शुरू होती है.

अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी MICROSOFT ने लांच किया नया SURFACE PRO

इसके बारे में माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि  नया सरफेस पेन और सरफेस डॉयल अपने पिछले मॉडल की तुलना में दो गुणा अधिक सटीक है. माइक्रोसॉफ्ट डिवाइसेज के कॉरपोरेट उपाध्यक्ष पानोस पेनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “नए सरफेस प्रो के साथ हम एक बार फिर एक पतले हल्के डिवाइस में शक्तिशाली लैपटॉप और एक क्रियेटिव स्टूडियो को शामिल कर इस श्रेणी को उन्नत बना रहे हैं.

ये भी पढ़े: Jio ने एयरटेल और वोडाफोन पर 400 करोड़ रुपये नुकसान का लगाया बड़ा आरोप

नए सरफेस पेन, सरफेस डॉयल और ऑन व ऑफ स्क्रीन दोनों जगह सपोर्ट करता है. surface pro को 15 जून से दुनिया के 25 बाजारों में लांच किया जाएगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, कनाडा, चीन, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, आयरलैंड, इटली, कोरिया, लक्समबर्ग, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, नार्वे, पोलैंड, पोर्टुगल, स्पेन, स्वीडन, स्वीटजरलैंड, ताइवान, ब्रिटेन और अमेरिका शामिल है.

Loading...

Check Also

OnePlus 6T का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

OnePlus 6T का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली। OnePlus ने भारत में OnePlus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com