कंपनी के सीईओ का दावा, Mi Max के 30 लाख युनिट्स बेचे गए

- in गैजेट

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने हाल ही में Mi Max 2 लॉन्च किया है जिसे चीन मे बेहतरीन रेस्पॉन्स मिल रहा है. इससे पहले कंपनी ने Mi Max लॉन्च किया था. लॉन्च से अभी तक इसकी बिक्री का आंकड़ा 30 लाख से ज्यादा हो गया है. इसमें से 15 लाख डिवाइस लॉन्च के सिर्फ 1.5 महीने में बिक गए. 

कंपनी के सीईओ का दावा, Mi Max के 30 लाख युनिट्स बेचे गए

गौरतलब है कि Mi Max को पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था जिसमें 6.44 इंच की डिस्प्ले दी गई है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB है और रैम 4GB है.

ये भी पढ़े: साउथ ईस्‍ट एशिया में APPLE ने अपने पहले ऑफि‍शियल स्‍टोर का किया शुभारम्भ

ये तो चीन के आंकड़ें हैं, लेकिन भारत में भी शाओमी के स्मार्टफोन काफी बिकते हैं. हाल ही में कंपनी ने भारत में बजट स्मार्टफोन Redmi 4A लॉन्च किया है. पहली सेल के दौरान 8 मिनट के अंदर ही इसके 2.5 लाख युनिट्स बिक गए. कंपनी के दावे के मुताबिक ऐसा ही Redmi Note 4 और Redmi 3S के साथ भी हुआ है.

Mi Max 2 के स्पेसिफिकेशन्स
Mi Max 2 की डिस्प्ले फुल एचडी है और यह 6.44 इंच की है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB है. इसके दूसरे वैरिएंट में 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

इसमें दिए गए सॉफ्टवेयर के जरिए इसे एक हाथ से यूज करना आसान होगा. इस बार कंपनी ने इसके एंटेना लाइन्स को ऐसे डिजाइन किया है जैसे iPhone 7 में है.

इस स्मार्टफोन को रिमोट के तौर पर भी यूज किया जा सकता है इसके लिए IR Blaster दिया गया है. इसमें Android N बेस्ड MIUI 8 दिया गया है.

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Mi Max 2 में 12 मेगापिक्स्ल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. कंपनी ने इसमें 1.55 माइक्रॉन पिक्सल वाला सोनी सेंसर लगाया है जिससे अलग अलग लाइट मोड में बेहतर फोटोग्राफी की जा सकेगी. कंपनी के मुताबिक इसमें Mi 6 जैसा ही प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

=>
=>
loading...

You may also like

भारत में इस दिन लॉन्च होगा XIAOMI REDMI S2

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आगामी माह में