कार पार्किंग को लेकर मेयर और पार्षद के बीच हुई मारपीट, मेयर को गया गिरफ्तार

- in उत्तराखंड, राज्य
रुड़की में मेयर और पार्षद के बीच हुई मारपीट के मामले मेयर और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेयर यशपाल राणा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

कार पार्किंग को लेकर मेयर और पार्षद के बीच हुई मारपीट, मेयर को गया गिरफ्तार सोमवार को गंगनहर कोतवाली के बाहर मेयर के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। कलियर विधायक और संजय पालीवाल भी गंगनहर कोतवाली में मौजूद रहे। 

रुड़की के राम दयाल चौक पर कार पार्किंग को लेकर विवाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद पर हमला करने के आरोप में मेयर को गिरफ्तार किया गया है। मेयर को हिरासत में लिए जाने के बाद रविवार देर रात से सोमवार दोपहर तक गंगनहर कोतवाली में हंगामा चलता रहा। 

बता दें कि  रविवार रात को राम दयाल चौक के पास भाजपा पार्षद चंद्र प्रकाश बाटा के भांजे निखिल वर्मा और मेयर यशपाल राणा के बेटे में कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि मेयर यशपाल राणा और उनके समर्थकों ने पार्षद के घर में घुसकर हमला कर दिया। मेयर समर्थक पार्षद को पीटते हुए बाजार तक ले गए। पिटाई से पार्षद को गंभीर चोट आई हैं। 

पार्षद को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। 

 

You may also like

उत्‍तराखंड: मानसून सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस ने अतिक्रमण के मसले को लेकर किया हंगामा

देहरादून: उत्‍तराखंड विधानसभा में मानसून सत्र के दूसरे