मायावती ने कहा- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में राजस्थान जैसा होगा बीजेपी का हाल

बसपा सुप्रीमो ने रविवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी की मध्य प्रदेश स्टेट यूनिट के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने इसी वर्ष मध्य प्रदेश में होने वाले चुनावों को लेकर तैयारियों का जायजा लेने के साथ सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के निर्देश दिया है।मायावती ने कहा- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में राजस्थान जैसा होगा बीजेपी का हाल

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश कृषि प्रधान राज्य है, लेकिन वहां की सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान और मजदूर वर्ग सबसे ज्यादा दुखी और परेशान है।

मायावती पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में एमपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने जमीनी स्तर पर संगठन की तैयारियों, काडर बैठकों के आयोजन के साथ-साथ सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के कार्यों की समीक्षा की।

इसके साथ ही पदाधिकारियों से आम लोगों के बीच सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर फीडबैक भी लिया। मायावती ने जारी बयान में आरोप लगाया है कि मध्य प्रदेश सरकार दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों के साथ-साथ किसान वर्ग के साथ भी बर्बर व्यवहार कर रही है।

वहां कानून व्यवस्था का भी बुरा हाल है। माफियाओं की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वह अधिकारियों पर भी हमले कर रहे हैं। व्यापम घोटाला इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

राजस्थान की तरह होगा मध्य प्रदेश का भी हाल

मायावती ने कहा कि राजस्थान की तरह अन्य पड़ोसी राज्यों में भी बीजेपी की जनविरोधी सरकारें जाने वाली हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस परिवर्तन में खास भूमिका निभाने को कहा है।
 
 
Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

फिर गरजी पुलिस की बंदूक, 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

यूपी में अपराधियों पर लगाम कसने का पुलिस