इस कॉमेडी फिल्म में एक बार फिर सरदार बनेंगे अजय देवगन

- in मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन जितने परफैक्शन से एक्शन मूवी करते हैं उतनी ही सहजता से वो कॉमेडी भी कर लेते हैं. खबर है कि वो जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे.

इस कॉमेडी फिल्म में एक बार फिर सरदार बनेंगे अजय देवगनसन ऑफ सरदार के डायरेक्टर अश्विनी धीर ने पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि वो फिर से अजय देवगन के साथ एक कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म में अजय एक फनी सरदार की भूमिका में नजर आएंगे.

धीर ने कहा कि ये फिल्म सन ऑफ सरदार का दूसरा पार्ट भी हो सकती है. हालांकि इसके बारे में उन्होंने कुछ स्पष्ट नहीं बताया. पर इतना जरूर कहा कि फिल्म में अजय का किरदार बेहद मजाकिया होगा और वो एक बार फिर से दर्शकों के बीच सरदार की भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर या दिसंबर तक शुरू की जाएगी. फिल्म को अगले साल की दिवाली तक रिलीज किया जा सकती है. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए उनहोंने कहा कि फिल्म के निर्माता अजय देवगन ही हैं और वही फिल्म की रिलीज डेट तय करेंगे.

इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म रेड को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने लगभग दो हफ्ते की रिलीज के अंदर 70 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो