रामदास अठावले ने कहा- अनुसूचित समाज के वोटों पर अकेले मायावती का अधिकार नहीं

फतेहपुर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उप्र में चार बार मुख्यमंत्री रहीं पर अनुसूचित जाति के लिए कुछ नहीं किया। अगर भाजपा उनका सहयोग न करती तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पातीं। इस वर्ग के लिए पीएम नरेंद्र मोदी फिक्रमंद हैं, जिसका नतीजा है कि आज अनुसूचित वर्ग उन्हें पसंद कर रहा है। उप्र में मायावती का अनुसूचित जाति पर एकाधिकार खत्म किया जाएगा। यहां भाजपा के सहयोग से आरपीआइ अनुसूचित जाति के उत्थान के लिए आगे आई है। केंद्रीय मंत्री आइटीआइ द्वारा आयोजित दिव्यांग उपकरण वितरण समारोह कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में पत्रकारों से बात कर रहे थे।रामदास अठावले ने कहा- अनुसूचित समाज के वोटों पर अकेले मायावती का अधिकार नहीं

कांशीराम समाज के बड़े नेता

अठावले ने कहा कि बनारस में उनकी ससुराल है, इस नाते वह यहां के दामाद हैं। भला दामाद का साथ कौन नहीं देगा। मायावती पर हमला बोलते  हुए कहा कि उन्होंने कभी बाबा साहब आंबेडकर के बताए मार्ग का पालन नहीं किया, वह कांशीराम के मार्ग का पालन करती हैं। कांशीराम समाज के बड़े नेता हैं लेकिन बाबा साहब के सामने उनका कद छोटा है।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा- भाजपा के विधायक तक तो सुरक्षित नहीं…

उन्होंने नोटबंदी को आंबेडकर की नीति बताकर मोदी को सराहा। कर्नाटक प्रकरण पर उन्होंने कांग्रेस को ब्लैकमेल पार्टी बताया। कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह यूपी में कम से कम तीन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। चर्चों में भाजपा के खिलाफ वोट करने के फतवे पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि ये  हाशिए पर आ गए लोगों की खीझ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ