छोटी बच्ची के साथ मौलाना ने की अश्लील हरकत की मिली सच्चाई और…

- in अपराध

कुछ दिन पहले वायरल हुए एक गंदे वीडियो के आधार पर पुरंदरपुर थाने की पुलिस ने क्षेत्र के एक मौलाना को गिरफ्तार कर जेल तो भेज दिया। पर अब यह वीडियो ही पुलिस के गले की फांस बन गई है। डीजीपी ने इस बाबत महराजगंज की पुलिस से जवाब मांगा है। पूछा है कि वीडियो गलत है तो मौलाना अजीज को किस जुर्म में जेल भेजा गया। पता चला है कि महराजगंज की पुलिस ने बुधवार देर शाम डीजीपी कार्यालय को जवाब भेज दिया है।छोटी बच्ची के साथ मौलाना ने मौलाना ने की अश्लील हरकत की मिली सच्चाई और...

इस मामले में आगे क्या होता है यह देखना होगा क्योंकि पुरंदरपुर पुलिस कहती है कि उसने एक बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है, लेकिन मामले में पुरंदरपुर के एसओ का वादी बनकर अजीज के खिलाफ केस क्यों दर्ज किया गया? इस सवाल के जवाब में पुलिस बगले झांक रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले एक मासूम बच्ची से किसी मौलाना का निहायत गंदी हरकत करवाते एक वीडिओ वायरल हुआ। सिद्धार्थनगर जिले के बढ़नी कसबे के हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने वीडियो को कस्बे के एक स्कूल चलाने वाले मौलाना से जुड़ा बताकर संबंधित थाना ढेबरूआ की पुलिस से शिकायत की। यहां की पुलिस भी वीडियो की सच्चाई जाने बगैर उक्त मौलाना के घर दबिश देना शुरू कर दिया।

पर मौलाना के बेटों और कस्बे के बुद्धिजीवियों के भारी विरोध के चलते पुलिस को बैकफुट होना पड़ा। लोगों ने पुलिस से वीडियो की सच्चाई की जांच की मांग की। यहीं की पुलिस की जांच में पता चला कि यह वीडिायो राजस्थान के हिंडौली का है। बहरहाल वीडियो के सच का पता चलने के बाद बढ़नी कसबे के हिंदूवादी नेता भी ठंडे पड़ गए और पुलिस भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी