बोल्ड लुक में भांजे के साथ मस्ती करती दिखीं कंगना, भड़के यूजर…

एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चाओं में रहती हैं। वे हाल ही में ब्रालेट ड्रेस में दिखी थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल किया। अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि कंगना ने फिर से फैंस को भड़कने का मौका दे दिया। वे स्विम सूट पहनकर पूल में मस्ती करती नजर आईं।

दरअसल कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें वे बुडापेस्ट (हंगरी) में अपने भांजे (बहन रंगोली के बेटे) के साथ पूल में अठखेलियां कर रही हैं। कंगना ने भांजे के साथ पूल में डे आउटिंग की फोटो शेयर की हैं। कंगना ने लिखा कि वाटर पार्क में मेरे किडी के साथ एक दिन। मैं बिल्कुल भी वाटर पर्सन नहीं हूं, जबकि उसे पानी से बेहद प्यार है। फिर भी मैंने एन्जॉय किया, शायद इसलिए क्योंकि वो यहां आकर बेहद खुश था।

https://www.instagram.com/p/CSjyO-iCBHN/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a1966adb-6768-4a19-a092-31c7d2eec765

‘बच्चों के सामने तो शरम कर लो’

कंगना ब्लैक मोनोकिनी में दिख रही हैं। उन्होंने बड़ी सी हैट पहन रखी है। खुद को कूल लुक देने के लिए कंगना ने गॉगल भी पहने हैं। कंगना की फोटो देख लोग उन्हें घेर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बच्चों के सामने तो शरम कर लो। वहीं एक और शख्स ने कहा कि हमारी भारतीय संस्कृति को आगे लेकर जाती हुई सभ्य नारी। एक अन्य ने कहा- बात संस्कृति की करती है ये लेकिन अपने लिए कुछ नहीं सोचती। दूसरों को बहुत ज्ञान देती है। एक और कमेंट कुछ ऐसा है-ये वही मैडम हैं, जो कभी दूसरी हीरोइंस को बोलती थी कि अच्छे कपड़े पहनो। लेकिन खुद ऐसे कपड़े पहनती है। शर्म करो, चुल्लू भर पानी में डूब मरो। एक और ने लिखा दीदी नहाने गई थी, टॉवल भूल गई है।

https://www.instagram.com/p/CSe6JINiXs2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5d6b49eb-4c7e-4574-acd0-59c98eef0b9e

धाकड़ फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं कंगना

कंगना को जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा जाने वाला है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके बाद उन्हें ‘धाकड़’, ‘टिकू वेड्स शेरू’, इमली, अपराजित अयोध्या और ‘तेजस’ में भी देखा जाएगा। कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। ‘धाकड़’ में कंगना एक्शन सीन करती नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर जनीश घई और प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई है। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Back to top button