मारुति सुजुकी ने दिया स्विफ्ट को नया शानदार लुक….

मारुति सुजुकी इंडिया ने सबसे ज्यादा बिकने वाली अपनी हैचबैक स्विफ्ट का स्पेशल एडिशन वर्जन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने कहा है कि स्विफ्ट के स्पेशल एडिशन को ‘ब्लैक थीम’ के साथ पेश किया गया है.

हालांकि मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट के लिए ग्राहकों को रेगुलर मॉडल के मुकाबले 24,999 रुपये अधिक खर्च करने होंगे. फिलहाल बाजार में मौजूद स्विफ्ट की एक्स-शोरूम कीमत 5.19 लाख से 8.02 लाख रुपये के बीच है.

कंपनी ने इसे ब्लैक कलर का इस्तेमाल कर एक अलग लुक देने की कोशिश की है. ‘ब्लैक थीम’ वाली इस नई स्विफ्ट में ग्लॉसी ब्लैक बॉडी किट, स्पॉलर, बॉडी साइड मॉल्डिंग, डोर विजर और फॉग लैम्प जैसी एक्सेसरीज मिलेंगी.

कंपनी ने इस कार में कोई मेकैनिल बदलाव नहीं किया है. इस एडिशन में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं. स्टैंडर्ड वेरियंट की तुलना में लिमिटेड एडिशन मॉडल ज्यादा बोल्ड और डायनैमिक लुक के साथ आता है.

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि लॉन्च के बाद ही से स्विफ्ट का प्रदर्शन अच्छा रहा है. प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में इसकी मजबूत पकड़ है. स्विफ्ट के तीन जेनरेशन में इसका फीचर, लुक और टेक्नेालॉजी में कई बदलाव हुए हैं. लॉन्च के बाद से स्विफ्ट के 23 लाख से ज्यादा मॉडल की बिक्री हो चुकी है.

वहीं, मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष पेशकश लेकर आई है. इसके तहत सरकारी कर्मचारियों को त्योहारी सीजन के दौरान विभिन्न कार मॉडलों की खरीद पर 11,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल में सरकारी कर्मचारियों को अवकाश यात्रा रियायत (एलटीसी) के एवज में कैश वाउचर देने की घोषणा की है.

Back to top button