शादीशुदा कपल अपने बेडरूम में जरुर लगायें ये खास तस्वीर…

अगर आपका अपने पार्टनर से अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है। जिसकी वजह से आप दोनों के बीच तनाव, अविश्वास और प्यार में कमी आने लगती है तो इस जन्माष्टमी राधा-कृष्ण से जुड़ा एक उपाय आपकी सारी परेशानियां खत्म कर आपका खोया प्यार लौटाने में आपकी मदद कर सकता है। आइए जानते हैं कैसे-शादीशुदा कपल अपने बेडरूम में जरुर लगायें ये खास तस्वीर...

आमतौर पर कहा जाता है कि किसी भी कपल को अपने बेडरूम में भगवान की तस्वीर नहीं लगानी चाहिए। लेकिन जिन शादीशुदा लोगों के बीच अक्सर तनाव बना रहता हो उन लोगों के लिए को ये तस्वीर अपने बेडरूम में राधा-कृष्ण की तस्वीर जरूर लगानी चाहिए। जो नवदंपति संतान सुख पाना चाहते हैं वे भगवान श्रीकृष्ण का बाल रूप दर्शाने वाली तस्वीर को अपने बेडरूम में लगाएं। ध्यान रहे कि यह तस्वीर महिला के लेटने के समय मुख के सामने की दीवार पर रहे।

राधा-कृष्ण को प्रेम का प्रतीक माना जाता है इसलिए कहा जाता है कि पति-पत्नी को अपने बैडरूम में सिरहाने की दीवार पर राधा-कृष्ण की सुंदर सी तस्वीर लगानी चाहिए। बता दें, ये तस्वीर अगर लाल रंग के फ्रेम में बनी हो तो परिणाम और भी जल्दी और अच्छे मिलते हैं। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच की दूरियां और बुरा समय जल्द दूर हो सकता है।

पति-पत्नी को अपने रिश्ते मधुर करने के लिए राधा-कृष्ण की तस्वीर के ठीक सामने वाली दीवार पर अपनी तस्वीर लगानी चाहिए।पति-पत्नी अगर सुबह-शाम इस तस्वीर के दर्शन करेंगे तो उनका मानसिक तनाव कम होगा।साथ ही, आपस में प्यार और विश्वास बढ़ेगा।

राधा-कृष्ण की तस्वीर को एेसी जगह लगाएं जहां सुबह-शाम आपकी नजर पड़ती उस पर पड़ती रहे। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ता है। ध्यान रखें राधा-कृष्ण की जो तस्वीर आप बैडरूम में लगा रहे हैं, उसमें राधा-कृष्ण के अलावा अन्य गोपियां न हो।

Back to top button