बड़ी घटना : न्यू आगरा थाने के सामने दिनदहाड़े वकील को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार

आगरा की पुलिस को गोलीकांड का खुला चैलेंज मिला है। भगवान टॉकीज के पास न्यू आगरा थाना के सामने ही बुधवार दोपहर को वकील पर फायर दाग दिए गए। इस गोलीकांड से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार जारी है। वकीलों के अनुसार हमलावर इंडेवर कार में आए और गोलियां बरसाकर फरार हो गए। 

इसे घटना को पुलिस ने चुनौती के रूप में ही लिया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे गाड़ी और पिस्टल बरामद की गई है। इस गोलीकांड के पीछे पहले कचहरी में हुआ विवाद बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि दीवानी परिसर में बुधवार दोपहर को दो पक्षों में जमानत को लेकर विवाद हो गया। इस बीच दोनों के बीच हाथापाई तक मामला पहुंच गया। एडवोकेट आशुतोष श्रोत्रिय अपने साथियों के साथ थाना न्यू आगरा में शिकायत करने पहुंचे। दूसरा पक्ष भी थाने के पास पहुंच गया और आशुतोष श्रोत्रिय पर फायर कर दिया। अचानक गोली की आवाज से चारों ओर अफरातफरी का माहौल हो गया। आसपास भगदड़ मच गई। इसका फायदा उठाते हुए हमलावर भाग निकले।

गंभीर रूप से घायल एडवोकेट आशुतोष को एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उपचार जारी है। घटना के बाद एसएसपी भी पहुंचे। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि घायल व्यक्ति के बेहतर इलाज के प्रयास जारी हैं। वहीं हमलावारों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। मामला दीवानी परिसर में जमानत को लेकर जुड़ा है। इस बयान के कुछ घंटे बाद ही एमएसपी पाठक की ओर से जानकारी दी गई कि हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button