MARDANI 2 : शूटिंग से समय निकालकर रानी मुखर्जी पहुंची कोटा…

अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान के कोटा शहर में हैं. वहां वो कड़ी धुप में पसीना बहा रही हैं. उन्हें एक अनौपचारिक सभा में कोटा पुलिस बल और उनके परिवारों से मिलने के लिए आमंत्रित किया गया था. फिल्म में भी रानी, उच्च पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आने वालीं हैं.

जिस तरह से उन्होंने पिछली फिल्म में पुलिस का किरदार निभा रही हैं. बता दें कि अभिनेत्री ये जानकर बेहद खुश हुईं थीं कि उन्हें शहर की शीर्ष महिला पुलिसकर्मी डॉ. अमृता दूहन, सहायक पुलिस अधीक्षक से मिलने का मौका मिल रहा है. ‘लगभग 300 पुलिस अधिकारियों और उनके परिवारों ने रानी मुखर्जी  से मुलाकात की, दोनों ही पक्षों को एक दूसरे के साथ मिलकर काफी अच्छा लगा है.

वहीं शहर की शीर्ष महिला पुलिस अधिकारी से मिलने के लिए अभिनेत्री काफी उत्साहित नज़र आ रहीं थीं. बता दें, अभिनेत्री ने करीब एक घंटा इस मुलाकात को दिया और पुलिस का शुक्रियादा भी अदा किया कि जो उन्होंने ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में सपोर्ट प्रदान किया है.

इसके साथ अभिनेत्री ने ये भी कहा कि फिल्म सभी पुलिस अधिकारीयों को गर्व पहुंचाएगी. रानी मुखर्जी ने फिल्म को देश की उन सभी महिला पुलिस अधिकारियों को विशेष रूप से समर्पित किया. रानी आने वाली फिल्म में निडर पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नज़र आने वालीं हैं. इस आने वाली फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहें हैं. फिल्म का निर्देशन गोपी पुथ्रान कर रहें हैं.

Back to top button