Home > मनोरंजन > मनु पंजाबी ने किया ‘चीची’ चैलेंज, फैन्स ने दिए कुछ ऐसे कमेंट्स

मनु पंजाबी ने किया ‘चीची’ चैलेंज, फैन्स ने दिए कुछ ऐसे कमेंट्स

कैनेडियन रैपर ड्रेक का गाना Kiki do you love me सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके द्वारा होने वाले नुकसान के बारे में हम बाद में बात करेंगे इससे पहले आपको बता दें, इस चैलेंज में थोड़ा सा बदलाव करते हुए मनु पंजाबी ने चीची चैलेंज किया है. चीची बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का निक नेम है. मनु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने गोविंदा की फिल्म दूल्हे राजा के एक गाने ‘क्या लगती है’ पर डांस किया है.मनु पंजाबी ने किया 'चीची' चैलेंज, फैन्स ने दिए कुछ ऐसे कमेंट्स

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- हटाओ किकी चैलेंज चीची भइया है ना. इस स्टंट को प्रोफेशनल्स की देख रेख में किया गया है कृपया इसे घर पर न दोहराएं. इस वीडियो के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा इस किकी चैलेंज से रोड पर कितने एक्सीडेंट होते है कृपया इस ड्रामे को सड़क पर न करें.

बता दें, मनु ने भी बदले में ट्रोलर्स का मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा कि ‘मुझे कोई ट्रैफिक रूल न बताए. मैं कोई सड़क पर गाड़ी नहीं चला रहा हूं ये एक फार्म हाउस है. जहां सामने कोई भी नहीं है.

क्या है Kiki Challenge

कैनेडियन रैपर ड्रेक के गाने Kiki do you love me पर लोग चलती गाड़ी से उतरकर डांस स्टेप करते हैं. इस दौरान गाड़ी की रफ्तार बहुत धीमी होती है. डांस के बाद वापस लोगों को गाड़ी में ही बैठना होता है.

दरअसल इसकी शुरुआत इंटरनेट कॉमेडियन के उस इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई जिसमें उन्होंने इस गाने पर डांस किया था. KiKi, do you love me? Are you riding? Said you’d never ever leave from beside me, ’cause I want you and I need you, and I’m down for you always. एक हफ्ते पहले यह गाना यूएस का नंबर-वन गाना बन गया था. हॉलीवुड एक्टर विल स्मीथ ने तो किकी चैलेंज लेते हुए बुडापिस्ट के ब्रिज पर डांस स्टेप किए.

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com