CM योगी ने BJP के सभी पदाधिकारियों को दिया ये बड़ा मंत्र

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को न केवल विपक्ष के चक्रव्यूह को तोडऩे का मंत्र दिया बल्कि मतदाताओं को सहेजने का तरीका भी समझाया।CM योगी ने BJP के सभी पदाधिकारियों को दिया ये बड़ा मंत्र

सेक्टर प्रवासी बैठक में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे मुख्यमंत्री ने सरकार के कार्यों और योजनाओं की जानकारी समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही। वाल पेटिंग को मौन प्रचार का सबसे बेहतर माध्यम बताते हुए योगी ने इस काम में प्रशासन की मदद लेने का भी निर्देश दिया। उधर, सिंधी धर्मशाला का लोकार्पण करते हुए मुख्यमंत्री ने राष्ट्र निर्माण में समाज की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया।

अधिक से अधिक वाल पेटिंग 

दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर क्लब में संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को 2019 में जीत का मंत्र दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिक से अधिक वाल पेटिंग कराएं। इससे दीवारों की सूरत तो बदलेगी ही साथ ही जनता को कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि जो विपक्ष भाजपा को दलित और पिछड़ा विरोधी करार देकर जातिवाद और संप्रदायवाद का जहर फैला रहा है, उन्हें बताना होगा कि भाजपा ने ही देश को पिछड़ा प्रधानमंत्री दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लाखों लोगों का नाम मतदाता सूची में जुड़ नहीं सका है। इसके लिए बूथ प्रबंधन में जुटना होगा। मुख्यमंत्री ने अगस्त से क्षेत्रीय स्तर पर शुरू होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठकों को सफल बनाने के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने 15 अगस्त को हर नागरिक से पौधरोपण करने की भी अपील की। यहां से निकलने के बाद मुख्यमंत्री शाम को गोरखनाथ मंदिर चले गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी